राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती....

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती....



देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. देश में बढ़ते कोरोना केस के बीच अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मोहन भागवत को भी कोरोना हो गया है.

मोहन भागवत को कोरोना से संक्रमित होने के बाद उपचार के लिए नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें, नागपुर में कोरोना वायरस के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान यहां 6 हज़ार 489 नए केस दर्ज हुए हैं और 64 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो गई है. हालांकि पिछले 24 घंटों के दौरान नागपुर में 2 हज़ार 175 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इन नए आंकड़ों के साथ अब नागपुर में कोरोना के कुल मामले 2 लाख 66 हज़ार 224 तक पहुंच गए हैं.

आरएसएस ने ट्वीट करते हुए कहा, 'RSS सरसंघचालक डॉ. मोहनजी भागवत में आज कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. उसके सामान्य लक्षण हैं और उसे किंग्सवे अस्पताल नागपुर में भर्ती कराया गया है.

' संघ के एक पदाधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि भागवत कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. मोहन भागवत की उम्र 70 साल है ऐसे में उन्‍हें सावधानी की ज्‍यादा जरूरत है. जानकारी के अनुसार मोहन भागवत कुछ दिनों पहले ही कुंभ मेले में शामिल हुए थे। मोहन भागवत ने बीते सोमवार को हर की पैड़ी पहुंचकर गंगा की पूजा अर्चना कर राष्ट्र की उन्नति, समृद्धि, विश्व में शांति, कोविड की समाप्ति तथा महाकुंभ मेला के सकुशल संपन्न होने की प्रार्थना की थी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it