पीएम मोदी की मां ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पीएम मोदी की मां ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी....



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस बात की जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन गुजरात के अहमदाबाद में ही रहती हैं. हीराबेन की उम्र 100 साल के करीब है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप वैक्सीन के योग्य लोगों को टीका लगवाने में मदद करें और उन्हें प्रोत्साहित करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी मां को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ आज दे दी गई है। मैं आप सभी से अभी अपील करना चाहता हूं कि जो भी वैक्सीन लगवाने के दायरे में आते हैं, वो सभी वैक्सीन लगवाएं और दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें।



उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दे दी गई है। पीएम मोदी को एक मार्च को दिल्ली के एम्स में वैक्सीन की डोज दी गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीरा बेन की बेहद करीब हैं। अक्सर पीएम मोदी जब भी गुजरात के दौरे पर जाते हैं, तो अपनी मां से मुलाकात जरूर करते हैं। इसके अलावा जन्मदिन के अवसर पर भी पीएम मोदी अपनी मां से मिलने जाते रहे हैं।

अराधना मौर्या

Tags:    modiVaccine
Next Story
Share it