गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी....



केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने से धमकी मिली है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सीआरपीएफ के मुंबई कार्यालय में ईमेल के जरिए धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, मेल में धार्मिक स्थान जैसी जगह पर हमले की बात कही गई है. सीआरपीएफ मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है. -मेल आने के बाद से सीआरपीएफ ऑफिस में सनसनी फ़ैल गई.

सीआरपीएफ सहित अन्य एजेंसियां सावधान हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल मिला है. आपको बता दें कि इससे पहले भी गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 26 जनवरी के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला था.

बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई हो. इससे पहले भी आगरा में पिछले साल नवंबर और दिसंबर में सीएम योगी धमकी देने के दो अलग-अलग मामले सामने आए थे. इसके अलावा मई महीने में भी सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it