सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण

अयोध्या का 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर देश भर में जोरों से तैयारी चल रही है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि राम मंदिर के इस खास कार्यक्रम का अयोध्या से सीधा लाइव प्रसारण सिनेमाघरों में भी किया जाएगा. जो लोग अयोध्या जाने में असमर्थ हैं, वो सिनेमाघरों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग देख सकते हैं. रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह की सिनेमाघरों में लाइव प्रासरण की खबर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो ने इस विशेष कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है, इस दौरान सिनेमाघरों में राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी. दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों में इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. पीवीआर और आइनॉक्स जैसे मल्टीप्लेस जैसे अन्य सिनेमाघरों में राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी.

इसके लिए टिकट प्राइस की शुरुआत 100 रुपये से रखी गई है. दोहपर 11 बजे से इस लाइव स्क्रीनिंग का शुरू किया जाएगा, जबकि चेन्नई और कोलकाता में अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. ऐसे में अगर आप दिल्ली-एनसीआर और मुंबई से हैं तो आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं. राजधानी दिल्ली में अनुपम साकेत, सिलेक्ट सिटी वॉक और पैसेफिक सुभाष नगर जैसे कई पीवीआर में इसको देखा जा सकता है। इस तरह से 75 शहरों के 160 सिनेमाघरों में ये स्क्रीनिंग की जाएग.


Next Story
Share it