हैदराबाद में रेव पार्टी का भंडाफोड़, एक्टर की बेटी और बिग बॉस विजेता समेत 142 हिरासत में

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने बंजारा हिल्स के एक पांच सितारा होटल के एक पब में रविवार तड़के एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया. इसमें वीआईपी, अभिनेताओं और राजनेताओं के बच्चों सहित करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें कोकीन और चरस जैसे प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किए गए हैं. हिरासत में लिए गए लोगों में अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं, जो मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. नागा बाबू ने बाद में एक वीडियो जारी कर कहा, कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है.

गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल है. उन्होंने 12 फरवरी को जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तब उन्होंने थीम सॉन्ग गाया था.

पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद का बेटा भी शामिल है. तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और हर की तरह जानकारी गलत फैलाई जा रही थी. उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए.

बंजारा हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शिव चंद्रा को हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया. उनकी जगह टास्क फोर्स के के. नागेश्वर राव को जिम्मेदारी दी गई है.

होटल का पब की मालकिन कथित तौर पर खम्मम जिले के एक पूर्व सांसद की बेटी का है, यह लोकप्रिय पब है.

SHARE.

Facebook

Twitter

Tumblr

Email

Next Story
Share it