मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मिली जान से मारने की धमकियां

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मिली जान से मारने की धमकियां


बीते कुछ दिनों में हम सभी ने हो रही चर्चा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी जैसी खबर सुनी। मामला यहां रुका नहीं योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं, आपको बता दें कि गुरुवार रात दिल्ली पुलिस को एक शख्स ने फोन करके प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जिसके बाद दिल्ली पुलिस की मानो नींद ही उड़ गई हो।

तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई और उक्त इंसान जो की धमकियां दे रहा था उसको ढूंढने के लिए कार्यवाही चालू की और कॉल को ट्रेस करना शुरू किया कुछ ही देर बाद पुलिस फोन करने वाले व्यक्ति तक पहुंच गई कॉलर की पहचान नितिन के तौर पर की गई थी और वह दक्षिणपुरी इलाके के ब्लॉक 18 में स्थित मकान नंबर 198 से बोल रहा था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि जब उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ा तब वह पूरी तरह से नशे में डूबा हुआ था तथा जिस समय उसने फोन पर धमकियां दी उस समय भी वह नशे की हालत में ही था। फिलहाल पुलिस अभी पूछताछ में जुटी है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले योगी आदित्यनाथ को भी 112 के जरिए जान से मारने की धमकियां एक नाबालिक द्वारा दी गई जिसमें अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया तथा मै सीएम योगी को मारने वाला हूं ऐसे बयान भी दिए ।

दोनों ही आरोपी अभी पुलिस की निगरानी में है तथा दोनों से पूछताछ की प्रक्रिया और उनके परिवार तक पहुंचने का काम भी जारी है।

यह पहली बार नहीं जब नेताओं को फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है इससे पहले भी कई बार बड़े-बड़े नेताओं को ऐसी धमकियां दी गई हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it