पूर्व सीएम कमलनाथ पर डिजास्टर मैनेजमेंट के खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने पर मुकदमा दर्ज कांग्रेस जमकर कर रही प्रदर्शन....

पूर्व सीएम कमलनाथ पर डिजास्टर मैनेजमेंट के खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने पर मुकदमा दर्ज कांग्रेस जमकर कर रही प्रदर्शन....

कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ पर डिजास्टर मैनेजमेंट के खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि मामला दर्ज करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर मामला दर्ज कराने का जोर दिया।

बता दें की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ ने दूसरी लहर में तबाही मचा रहे कोरोना महामारी को लेकर कहा था कि दुनिया इससे इंडियन वैरीअंट के नाम से जानती है। कमलनाथ के इस विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने भी उन पर कई आरोप लगाए और उन पर केस करने के लिए आवेदन दाखिल किया।

पूर्व सीएम कमलनाथ की विवादित बयान पर मामला दर्ज होने के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मच गई। जिसके बाद लगभग सभी नेताओं में विरोधाभास की प्रक्रिया तेजी से हो रही है।

कांग्रेस पार्टी की सरकार में मंत्री रह चुके जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला और कहा कि FIR उन पर होनी चाहिए थी जिनके कारण लाखों लोगों की जान गई है

। परंतु उनके खिलाफ आवाज उठाने वाला कोई भी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केस मुख्यमंत्री का डर बताता है कि जनता के सामने असली चेहरा आ रहा है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी का कहना है कि वह पूरे प्रदेश भर में मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे। जिसमें कांग्रेस पार्टी कोरोना से हुई मौतों के आंकड़ों को लेकर लेकर FIR दर्ज कराएगी।

नेहा शाह

Next Story
Share it