दिग्विजय सिंह का क्लब हाउस चैट हुआ वायरल, बीजेपी ने साधा निशाना

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिग्विजय सिंह का क्लब हाउस चैट हुआ वायरल, बीजेपी ने साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी IT सेल के हेड और नेता अमित मालविया ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का एक कथित ऑडियो शेयर किया है. अमित मालविया ने दावा किया है कि 'कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कश्मीर के मामले पर पाकिस्तान के पत्रकारों से ट्विटर स्पेस पर बात कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बात की और 370 के खिलाफ बयान दिया.'

इस क्लबहाउस चैट में पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल के जवाब में कथित रूप से दिग्विजय सिंह कहते सुने जा रहे हैं, 'जम्मू-कश्मीर के राज्य का दर्जा छीनना और अनुच्छेद 370 हटाने का निर्णय बेहद दुखद है और कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने पर इस फैसले पर निश्चित रूप से पुनर्विचार करेगी.'बीजेपी नेता अमित मालवीय ने दिग्विजय सिंह की क्लब हाउस चैट का एक हिस्सा ट्विटर पर शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा, क्‍लब हाउस चैट में राहुल गांधी के वरिष्‍ठ सहयोगी दिग्विजय सिंह एक पाकिस्‍तानी पत्रकार से कहते हैं क‍ि अगर कांग्रेस सरकार सत्ता में आती है तो वे आर्टिकल 370 को निरस्त करने के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे. सच में? यही तो पाकिस्तान चाहता है.

दिग्विजय सिंह के इस बयान पर अब राजनीति तेज हो गयी है. भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. वहीं दिग्विजय सिंह से जब ये सवाल पूछा गया कि आपकी सरकार आयी तो जम्मू कश्मीर पर आपकी रणनीति क्या होगी ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैं यह पूरी तरह मानता हूं धार्मिक कट्टरता समाज के लिए सबसे बड़ा खतरा है चाहे वो हिंदू कट्टरता हो या इस्लामिक कट्टरता, सिख हो या ईसाई हो कुछ भी हो. इसी से आतंकवाद का खतरा बढ़ता है. सभी धर्म के लोगों को यह समझना चाहिए कि सबकी अपनी मान्यता है, उन्हें अधिकार है उन मान्यताओं को मानने का.


अराधना मौर्या

Tags:    Digvijay singhBJP
Next Story
Share it