मशहूर शायर मुनव्वर राणा का बड़ा बयान कहा- योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मशहूर शायर मुनव्वर राणा का बड़ा बयान कहा- योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी

देश के जाने माने उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पे निशाना साधते हुए कहा कि अगर 2022 में भी योगी मुख्यमंत्री बनते है तो वो प्रदेश छोड़कर चले जायेंगे। इसके साथ ही में मुनव्वर राणा ने असदुद्दीन ओवैसी को भी निशाने पे लिया। मुनव्वर राणा ने ओवैसी पे तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे तकलीफ है ओवैसी से, ओवैसी बीजेपी की बी टीम हैं, जो मुसलमानों के वोट बांटने का काम कर रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों एटीएस द्वारा राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर राना ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान किया जाए। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

कार्रवाई को लेकर मुन्नवर राना व उनकी बेटियों ने पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए थे। 28 जून को रायबरेली में राना के बेटे तबरेज पर जानलेवा हमला हुआ था। वहीं, पुलिस ने रायबरेली में चार लोगों को गिरफ्तार कर खुलासा किया था कि तबरेज राना ने चार चाचा व चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद अपनी कार पर फायरिंग कराई थी। साजिश रचने को लेकर उसकी तलाश में ही छापा मारा गया था।

Next Story
Share it