कूचबिहार में चार युवकों की मौत के बाद 72 घंटे तक राजनेताओं की आवाजाही ठप, ममता बनर्जी आज कूचबिहार पहुंचेंगी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कूचबिहार में चार युवकों की मौत के बाद 72 घंटे तक राजनेताओं की आवाजाही ठप, ममता बनर्जी आज कूचबिहार पहुंचेंगी



पश्चिम विधानसभा चुनाव 2021 के पांचवी चरण के चुनाव प्रचार का अभियान सभी पार्टियों के बीच तेजी से किया जा रहा है। जहां पर आज केंद्रीय गृहमंत्री बंगाल में करीब 6 सभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी ओर टीएमसी कि मुख्यमंत्री बनर्जी ने आज कूचबिहार को जाने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि कूचबिहार में शनिवार को मतदान के दौरान सीआरपीएफ की गोली से चार युवकों की मौत हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ निर्वाचन आयोग ने आदेश जारी करके कहा कि कूचबिहार में कोई भी राजनेता 72 घंटे तक नहीं जा पाएगा।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग के फैसले के बाद आज राज्य प्रशासन में और तृणमूल कांग्रेस के बीच टकराव की स्थिति बन गई है जहां पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आज हर जिले में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इसी के साथ फायरिंग के मामले में सीआरपीएफ ने बयान किया फायरिंग आत्मरक्षा के लिए की गई थी।क्योंकि सीआरपीएफ के जवानों को सॉन्ग से डेढ़ सौ ग्रामीणों के एक समूह ने घेर लिया था,जहां पर उनके हथियार छीनने का प्रयास किया जा रहा था।

जिसके बाद चुनाव आयोग ने एक आदेश जारी करते हुए कहा कि कूचबिहार में कोई भी राजनेता 72 घंटे तक नहीं जा पाएगा।पर इस जिम्मेदारी का पालन करने के लिए चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव को सभी जिम्मेदारी सौंप दी है। जिसके बाद आज ममता बनर्जी ने कूचबिहार जाने की घोषणा कर दी है।

नेहा शाह

Next Story
Share it