पंजाब के सियासी भूचाल के बाद अब राजस्थान में सीएम गहलोत के OSD का इस्तीफा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पंजाब के सियासी भूचाल के बाद अब राजस्थान में सीएम गहलोत के OSD का इस्तीफा

जयपुर: पंजाब में सियासी भूचाल के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) लोकेश शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया है। लोकेश शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत को लेटर में लिखा कि "मेरे ट्वीट को राजनैतिक रंग देते हुए गलत अर्थ निकालकर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है। साल 2010 से मैं ट्विटर पर एक्टिव हूं और मैंने आज तक पार्टी लाइन से अलग होकर, कांग्रेस के किसी भी छोटे से लेकर बड़े नेता के संबंध में और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर कभी कोई ऐसे शब्द नहीं लिखे हैं जिन्हें गलत कहा जा सके।"

बता दें लोकेश शर्मा ने 18 सितंबर को ट्वीट किया था, 'मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए. बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए!!'

लोकेश शर्मा ने लेटर में आगे लिखा कि "ओएसडी की जिम्मेदारी मिलने के बाद से मैंने सीमाओं और मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए कभी कोई राजनीतिक ट्वीट नहीं किया। मैंने हमेशा राज्य सरकार और मुख्यमंत्री की बात, सरकार के फैसले, जनकल्याणकारी योजनाओं और सरकार की सकारात्मक मंशा को ही आगे बढ़ाने की कोशिश की। मैं लगभग रोजाना ही ट्वीट करता रहता हूं। श्रीमान, मेरे आज के ट्वीट से किसी भी रूप में पार्टी, सरकार और आलाकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी चाहता हूं। मेरी मंशा, मेरे शब्द और मेरी भावना किसी को भी किसी भी रूप में ठेस पहुंचाने वाली नहीं थी और न कभी होगी।"

Next Story
Share it