असम विधानसभा चुनाव: अमित शाह बोले- राहुल गांधी आज कल असम में टूरिज्म की तरह हैं...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
असम विधानसभा चुनाव: अमित शाह बोले- राहुल गांधी आज कल असम में टूरिज्म की तरह हैं...



असम विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टी धुआंधार प्रचार कर रही हैं। आपको बता दें कि चिरांग में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गृह मंत्री, ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर प्रहार किया। असम विधानसभा में कुल 126 सीटों पर मतदान होना है यह चुनाव 3 चरणों में संपन्न होगा 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे पहले चरण में 12 जिलों की 47 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जा चुके हैं।

चिरांग में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी आज कल एक टूरिस्ट की तरह असम में है वह कहते हैं कि अजमल असम की पहचान है उन्होंने कहा कि असम की जनता मुझे बताएं कि हजारिका, उपेंद्रनाथ और शंकरदेव पहचान है या अजमल । उन्होंने कहा कि असम का गौरव गैंडो का काजीरंगा जंगल में घुसपैठियों शिकार करते हैं।हमारी सरकार ने कांजी रंगा की भूमि को घुसपैठियों से मुक्त कराकर गैंडो के शिकार को रोकने का काम किया है।

अमित शाह ने कहा कि 5 वर्ष पहले मैं इसी क्षेत्र में आया था तब मैंने कहा था कि बीजेपी और असम गण परिषद की सरकार बना दीजिए हम आतंक मुक्त असम बना कर देंगे। तब उन्हें जवाब के रूप में कहा कि बीजेपी की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनाइए हम आंदोलन में प्रथम बनाकर देंगे मैंने कहा था कि बीजेपी और असम गण परिषद की सरकार बनाएंगे हम एक विकसित असम देंगे आज तीनों वादों को पूरा करके बीजेपी आपका फिर आशीर्वाद मांगे आई है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर प्यार करते हुए कहा कि राहुल गांधी असम में एक टूरिज्म की तरह घूम रहे हैं फिर चाहे वह किसी के भी दर्शन करने ही क्यों ना आए हो।

नेहा शाह

Next Story
Share it