प्रशांत किशोर का ऑडियो हुआ लीक, अमित मालवीय ने किया ये दावा....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
प्रशांत किशोर का ऑडियो हुआ लीक, अमित मालवीय ने किया ये दावा....



पश्चिम बंगाल में जारी चौथे चरण की वोटिंग के बीच टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के एक ऑडियो ने सियासी गलियारों में हलचल और तेज कर दी है. प्रशांत किशोर इस ऑडियो में कुछ पत्रकारों से बात कर रहे हैं और यह ऑडियो भाजपा के साइबर सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लीक किया है. ऑडियो में प्रशांत किशोर पत्रकारों से कह रहे हैं कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत लोकप्रिय है. ममता बनर्जी जितनी ही लोकप्रियता मोदीजी की है.

मालवीय ने दावा किया है कि प्रशांत किशोर ने एक ऑनलाइन चैट में स्वीकार किया है कि टीएमसी के आंतरिक सर्वे में भी बीजेपी के जीतने के पक्ष में रुझान आए हैं. इस दावे पर प्रशांत किशोर ने कहा है कि बीजेपी बातचीत के एक हिस्से को प्रचारित कर रही है, मेरी उनसे अपील है कि वे पूरी बातचीत को सार्वजनिक करें. प्रशांत किशोर ने कहा- मुझे ये जानकर बेहद ख़ुशी है कि मेरी एक क्लबहाउस बातचीत को बीजेपी अपने नेताओं के दावों से ज्यादा गंभीरता से ले रही है. मैं चाहता हूं कि वे बातचीत के एक हिस्से का इस्तेमाल न करें बल्कि पूरी बातचीत सार्वजनिक कर दें, सच खुद ब खुद सामने आ जाएगा.

ऑडियो लीक होने के बाद भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर की रणनीति बंगाल में काम नहीं करेगी, उनकी रणनीति विफल रही. TMC यहां समाप्त हो गई है. बंगाल में केवल नरेंद्र मोदी की रणनीति काम करेगी.' भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर भी जानते हैं कि मोदी जी सर्वश्रेष्ठ हैं और उनके नेतृत्व में 'सोनार बांग्ला' बनाया जाएगा.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it