CM नायब सैनी सहित 21 भाजपा उम्मीदवार आज भरेंगे नामांकन

  • whatsapp
  • Telegram
CM नायब सैनी सहित 21 भाजपा उम्मीदवार आज भरेंगे नामांकन

हरियाणा विधानसभा के चुनावी माहौल में आज प्रदेश की लाड़वा विधानसभा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और 21 अन्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अलग-अलग सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे। सैनी नामांकन से पहले जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। वह लाडवा सीट से नामांकन भरने जा रहे हैं।

लाड़वा की जनता के लिए सैनी पहले से ही पसंदीदा चेहरा रहे हैं। मुख्यमंत्री का पदभार संभालने से पूर्व नायब सिंह सैनी कुरुक्षेत्र से सांसद थे और लाडवा विधानसभा उनके इसी संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा है। लाडवा में सैनी की मजबूत पकड़ मानी जाती है।

मंगलवार सुबह 10 बजे पर्चा भरने से पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं के बीच जा कर उनसे सीधा संवाद करते हुए उनके भीतर उत्साह का संचार भी करेंगे। महिलाओं और युवाओं में अद्वितीय लोकप्रियता रखने वाले सीएम के नामांकन कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के पहुँचने की संभावना जताई जा रही है। कार्यक्रम में कद्दावर भाजपा नेता व सांसद नवीन जिंदल भी मुख्यमंत्री के साथ उपस्थित रहेंगे।

सैनी अपना नामांकन दाखिल करने के बाद नारनौद के लिए रवाना होंगे, जहां वे कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे।

भाजपा के 19 और प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करेंगे, जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के कई शीर्ष नेता उपस्थित रहेंगे। इनमें सढोरा से बलवंत सिंह, यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानिया से शीशपाल कंबोज उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भयाना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सराफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुडगांव से मुकेश शर्मा, और पृथला से टेकचंद शर्मा शामिल हैं।

इनमें अलग अलग कार्यक्रमों में केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, मनोहर लाल, भाजपा प्रभारी डा. सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बड़ौली, प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब, नवीन जिंदल, चौधरी धर्मबीर सिंह, कुलदीप बिश्नोई, रवनीत सिंह बिट्टू सहित अन्य शीर्ष भाजपा नेता उपस्थित रहेंगे।

RNS

Next Story
Share it