चुनाव के बीच तृणमूल कांग्रेस की कोकिला घोष ने किया आपत्तिजनक ट्वीट- प्रतिक्रियाओं पर सोमवार को किया डिलीट....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चुनाव के बीच तृणमूल कांग्रेस की कोकिला घोष ने किया आपत्तिजनक ट्वीट- प्रतिक्रियाओं पर सोमवार को किया डिलीट....



चुनावी माहौल के बीच अक्सर उम्मीदवार या पार्टी के नेता कई ऐसी बयानबाजी कर देते हैं जो उनकी पार्टी के लिए भी घातक साबित होने लगती है। आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सदस्य कोकिला घोष में अपने ट्वीट के विवाद बढ़ने के बाद उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि उन्होंने दिल्ली के पूर्व भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख विजेंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी की एक तस्वीर पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया था।

आपको बता दें कि कोकिला गोश्त के ट्वीट करने के बाद लॉकेट चटर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह श्री विजेंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी है। भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के नेताओं को बदनाम करने के लिए इस तस्वीर का उपयोग करना एक शर्मनाक बात है। लेकिन फिर बात यह है कि यही तृणमूल की असली संस्कृति है, इससे बेहतर हम उनसे कभी उम्मीद भी नहीं कर सकते थे। आपको बता दें कि जो ट्वीट कोकिला घोष ने किया था उसमें उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि "हाय, हाय बीजेपी दुष्कर्म इयों का समर्थन करता है बंगाल की संस्कृति की अनुमति नहीं देगी"

इसी के साथ दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि टीएमसी सांसद कह रही है कि बंगाल की संस्कृति पति और पत्नी के बीच प्यार की अनुमति नहीं देती। उन्होंने कहा कि मैं टीएमसी की सांसद को बताना चाहता हूं कि बंगाल की संस्कृति यहां से विरासत और साहित्य समृद्ध है। उन्होंने कहा कि यह टीएमसी की मानसिकता की तरह छोटी नहीं है, आप बंगाल का अपमान कर रही हैं आपको शर्म नहीं आती। वीट पर प्रतिभाओं को देखते हुए कोकिला घोष ने सोमवार को अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

नेहा शाह

Tags:    TMCElection
Next Story
Share it