चुनावों को लेकर जेपी नड्डा बोले- भारी मतों से भाजपा को जीत और राहुल समेत ममता बनर्जी को मिलेगी हार...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चुनावों को लेकर जेपी नड्डा बोले- भारी मतों से भाजपा को जीत और राहुल समेत ममता बनर्जी को मिलेगी हार...



देश में चल रहे विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की टक्कर में सभी विपक्ष एक तरफ नजर आए हैं। आपको बता दें कि इसी बीच पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर जमकर शब्दों का प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में हुए दो चरणों के चुनाव के बाद यह साफ हो चुका है कि भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।उन्होंने कहा कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी की हार तय है हमें यह सूचना मिली है कि वह दूसरी विधानसभा सीट की तलाश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जेपी नड्डा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हीं के लोगों ने हमें या जानकारी दी है हम हवा में बात नहीं करते। आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल के परिणाम आश्चर्यजनक होने वाले हैं ममता के लोग ममता बनर्जी को हटाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने प्रेस से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी असम की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं जानते। वह अवसरवादी हो चुके हैं।

आपको बता दें कि वर्तमान की सरकार असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और जेपी नड्डा ने दावा प्रस्तुत करते हुए कहा है कि असम में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनना तय हो चुका है। उन्होंने कहा कि असम के पहले और दूसरे चरण के चुनाव में हमारी जीत साफ दिख रही है, और मैं अपनी रैलियों में बहुत देखता हूं जिससे मुझे उत्साह मिलता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग मतदान कर रहे हैं, उसे साफ पता चलता है कि आप उन्हें भारतीय जनता पार्टी को लाने की उत्सुकता है।

नेहा शाह

Next Story
Share it