उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकते है आज गन्ना मुल्यो के बढ़ोत्तरी की घोषणा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकते है आज गन्ना मुल्यो के बढ़ोत्तरी की घोषणा

लखनऊ में आज होने जा रहे किसान सम्मेलन में सीएम योगी किसानों के हित में कई घोषणा कर सकते हैं। बताया जा रहा है प्रदेश भर से आए किसानों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुप्रतीक्षित गन्ना मूल्य बढ़ोत्तरी की घोषणा कर सकते हैं। सरकार के स्तर पर इसकी सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं, सिर्फ ऐलान बाकी है। विगत तीन साल से अधिक समय से गन्ना मूल्य में बढ़ोत्तरी नहीं हुई है।

भाजपा ने किसानों को साधने के लिए अपने फ्रंटल संगठन किसान मोर्चा को जिम्मेदारी सौंपी है। मोर्चा के तत्वावधान में किसान सम्मेलन का आयोजन रविवार को डिफेंस एक्सपो ग्राउंड, वृंदावन योजना में किया गया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे। इस सम्मेलन में प्रदेशभर से 20 हजार से अधिक किसानों के शामिल होने का दावा किया गया है। सम्मेलन की तैयारी का जायजा लेने को कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, मोर्चा के प्रभारी प्रकाश पाल, प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह सहित अन्य नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया।

कामेश्वर सिंह ने बताया कि रविवार को दोपहर 12 बजे से आयोजित सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर, कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही तथा गन्ना मंत्री सुरेश राणा रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह किसान प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के हित में किये गए कार्य के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करेंगे

Next Story
Share it