अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जा रहे हैं, तो ये चीजें न करे

अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जा रहे हैं, तो ये चीजें न करे

पार्टनर के साथ किसी पार्टी या गैदरिंग में जाना आपका मूड ही रिफ्रेश नहीं करता बल्कि इससे आपका बॉन्ड भी स्ट्रॉन्ग बनता है। साथ टाइम बिताना भी हमें पार्टनर के करीब लाता है। आपको पार्टनर के साथ महीने में 2-3 बार जरूर किसी गैदरिंग या फिर शॉर्ट ट्रिप पर जाना चाहिए। आमतौर पर पार्टनर के साथ किसी गैदरिंग में जाना प्यार और रिश्ते के लिए पॉजिटिव ही होता है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ चीजें अनजाने में हो जाती है, जिससे कि आपके बीच दूरियां आने लगती हैंं,इसलिए आपको कुछ बातों का ख्याल रखना चाहिए

पार्टनर से ज्यादा देर दूर न रहें

पार्टी या गैदरिंग में मिलना-जुलना आम बात है लेकिन कभी भी पार्टनर को छोड़कर ज्यादा देर तक दूर न रहें। खासतौर पर अगर आपका पार्टनर आपके जान-पहचान वालों की पार्टी में आया है, तो ऐसा बिल्कुल न करें। इससे उन्हें अकेलापन या बोर होने की फीलिंग आ सकती है।

अपने दोस्तों से न मिलवाना

कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपने दोस्तों को अपने साथ आए लोगों से नहीं मिलवाते। ऐसा करके साथ खड़े किसी भी व्यक्ति को अजीब लग सकता है। खासकर आपके पार्टनर को आपका ऐसा बिहेव बहुत अजीब लग सकता है।

एक साथ खाना शेयर न करना

हर गैदरिंग में दोस्तों और फैमिली मेम्बर का साथ जरूरी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप पार्टनर को अकेला छोड़कर किसी और के साथ डिनर या लंच करने लग जाएं। आपको अगर दोस्तों के साथ लंच करना ही है, तो अपने पार्टनर को भी जरूर इंवाइट करें।

पार्टनर को भला-बुरा कहना

कभी-कभी ऐसा होता है कि पार्टनर का किसी भी बात से आपका मूड खराब हो जाता है लेकिन कोशिश करें कि जो भी बात हो, घर आकर करें। गैदरिंग में पार्टनर को किसी के सामने भला-बुरा न कहें या उनकी बुराई न करें।

Tags:    Party Partner 
Next Story
Share it