Top

चेन्नई के बाद दिल्ली कैपिटल्स कोरोना की चपेट में, असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना संक्रमित...


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 का पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है। आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को अबु धाबी में होगा। हालांकि कोरोना का साया टीमों पर मंडरा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अब दिल्ली कैपिट्लस के लिए कोरोना आफत बनकर आया है। दिल्ली कैपिट्लस के असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले उनके दोनों टेस्ट निगेटिव आए थे, लेकिन उनकी तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टीम के लिए राहत की बात ये कि वो किसी खिलाड़ी के संपर्क में नहीं थे। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी समेत कई सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

ठीक होने के बाद दी जाएगी टीम से जुड़ने की इजाजत

दिल्ली कैपिटल्स के लिए राहत की बात है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए फिजियो टीम के किसी खिलाड़ी या अन्य सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में नही आए थे। हालांकि अब उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है और दिल्ली की मेडिकल टीम उनके संपर्क में है। अगर 14 दिनों की क्वारंटीन के बाद उनकी निगेटिव पाई जाती है तो उनको फिर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दी जाएगी।

चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

बता दें कि लंबे इंतजार के बाद रविवार को (IPL) 2020 का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया। उद्घाटन मैच में पिछली बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आमने-सामने होंगी। इसके बाद रविवार 20 सितंबर को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होना है।

अराधना मौर्या

Tags:    IPL 
Next Story
Share it