Top

अनुष्का शर्मा के जवाब पर सुनील गावसकर की सफाई, बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा....

अनुष्का शर्मा के जवाब पर सुनील गावसकर की सफाई, बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा....


आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली के सस्‍ते में आउट होने पर अनुष्‍का शर्मा को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय टीम के दिग्‍गज बल्‍लेबाज रहे सुनील गावस्‍कर ने सफाई दी है। पेश मामले में अनुष्‍का शर्मा की तरफ से भी सुनील गावस्‍कर के बयान पर सवाल उठाए गए थे। मामला बढ़ता देख गावस्‍कर ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

सुनील गावसकर ने एक निजी चैनल से कहा कि उन्होंने कुछ भी भद्दा नहीं कहा। गावसकर ने कहा, 'मैंने उन्हें (अनुष्का) कहां दोषी ठहराया। मैंने क्या सेक्सिस्ट कॉमेंट किया? मैं बस उस वीडियो को जिक्र कर रहा था, जब विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने अपार्टमेंट के बाहर प्रैक्टिस कर रहे थे। किसी ने पास की बिल्डिंग से उस वीडियो को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। यही मैंने कहा था।'

आगे गावस्कर ने कहा कि विराट की असफलता या खराब बल्लेबाज के लिए मैं अनुष्का को कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं। मैं सिर्फ ये कह रहा था कि उस वीडियो में वो विराट को गेंदबाजी कर रही हैं। पंजाब के खिलाफ जब विराट एक रन बनाकर खेल रहे थे और तीन गेंदों का सामना कर चुके थे तब गावस्कर ने कहा था कि विराट ने लॉकडाउन के दौरान सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का ही सामना किया था और ये वीडियो सोशल मीडिया पर हमने देखी है। मेरी इस बात को सोशल मीडिया पर कुछ और तरीके से कहा जा रहा है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it