Top

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने बताई अपनी बेटी वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर ना शेयर करने की वजह....

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने बताई अपनी बेटी वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर ना शेयर करने की वजह....

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैंस के साथ बातचीत की। जिसमें उन्होंने कई फैंस के प्रश्नों का जवाब भी दिया। इस दौरान कुछ सवालों के जवाब काफी चर्चित होने लगे हैं।

विराट कोहली के फैन ने उनकी बेटी से जुड़े काफी सवाल पूछे। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसी साल एक बेटी के माता-पिता बने हैं और उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है।

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का द्वारा अभी तक उनकी बेटी का चेहरा या उसकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की गई है, जिसकी वजह से फैंस ने विराट कोहली से कई प्रश्न पूछे।

इंस्टाग्राम लाइव पर एक फैन द्वारा उनकी बेटी वामिका की झलक देखने कि जब अपील हुई तब विराट कोहली ने कहा कि वह और अनुष्का अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि माता-पिता होने के नाते मैंने और अनुष्का ने फैसला लिया है कि वमिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर तब तक शेयर नहीं करेंगे, जब तक वह समझदार नहीं हो जाती।

इसके बाद उसकी मर्जी।' यही नहीं विराट ने इस दौरान वमिका का अर्थ भी बताया। दरअसल यह मां दुर्गा का नाम है।

गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के सस्पेंड होने के बाद विराट अपना पूरा समय घर पर ही बिता रहे हैं।

हालांकि अब टीम इंडिया जून में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। उससे पहले विराट सहित सभी खिलाड़ी क्वारंटीन हैं। भारत जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद टीम अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के साथ भिड़ेगी।

नेहा शाह

Next Story
Share it