भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को माहिका शर्मा ने बनाया अपना क्वारंटाइन क्रश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को माहिका शर्मा ने बनाया अपना क्वारंटाइन क्रश

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री माहिका शर्मा इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले वे कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के लिए अपने प्यार का इजहार करने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। ठीक उसके बाद ही वे कोरोना संक्रमित होने के कारण खबरों में रही थीं। आपको बता दे कोरोना को मात देने के बाद अभिनेत्री ने 30 जून को वैक्सीन भी ली थी। लेकिन उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने के दौरान कुछ ऐसी बात कह दी थी कि वे सुर्खियों में आ गई। दरअसल उन्होंने क्वारंटाइन के दौरान कहा कि उन्हें मशहूर क्रिकेटर से राजनेता बन चुके गौतम गंभीर पर क्रश हो गया है।

आपको बता दे कि माहिका शर्मा ने इससे पहले राहुल गांधी के लिए प्यार का इजहार किया था। वहीं, टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो अब माहिका, गौतम गंभीर पर फिदा हो गई हैं। उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जब कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वो क्वारंटाइन में थीं तब उन्हें क्रश का एहसास हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने कहा- 'अकेले रहना, वो भी तब जब आप सिंगल हैं और रिलेशनशिप में नहीं हैं, काफी बोरिंग हो जाता है। साथ ही आगे वे बोली कि ये तो आप सब जानते हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी मेरे बचपन के क्रश थे लेकिन अब मुझे इस पर पछतावा है, भारतीय राजनेता और पूर्व क्रिकेटर की तस्वीरें देखने के बाद'।

'शादीशुदा हैं लेकिन...'

माहिका, गौतम गंभीर को लेकर कहती हैं कि 'वो शादीशुदा हैं और मैं इस बात की इज्जत करती हूं लेकिन इससे इनकार नहीं कर सकती कि वो मेरे क्वारंटाइन क्रश हैं'।

Next Story
Share it