Top

वैक्सीन लगवाने के बाद चुंबक बन गया ये शख्स, चिपकने लगा मेटल

वैक्सीन लगवाने के बाद चुंबक बन गया ये शख्स, चिपकने लगा मेटल

महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कोरोना की दूसरी डोज़ लगवाने के बाद एक अजीब दावा किया है। बुजुर्ग का कहना है कि दूसरी डोज़ लगवाने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। इस वजह से अब उनके शरीर पर स्टील के बर्तन बड़ी ही आसानी के साथ चिपक रहे हैं। बिल्कुल वैसे ही जैसे कोई चुम्बक लोहे की चीजों से चिपक जाता है।

इस चीज को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें साफ दिखाई पड़ता है कि उनके शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन शरीर से चिपके हुए हैं। नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार (71) ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है। अरविंद जगन्‍नाथ ने बताया कि जब पहली बार ऐसा हुआ तो लगा शायद पसीने की वजह से बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं। इसके बाद मैं नहा लिया. लेकिन जब उन्‍होंने फिर बर्तन को शरीर पर रखा तो वह चिपक गया।

इस बात को सच साबित करने के लिए एक वीडियों भी बनाया गया है। इसे सोशल मीडिया पर अपलोड़ किया गया है। वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि बुजुर्ग के शरीर से चम्मच, कलछी, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल होने वाले छोटेे बर्तन चिपक रहे हैं। बता दें कि वीडियो मिलने के बाद डॉक्टर्स की एक टीम बुधवार को यहां जांच करने के लिए पहुंची। जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि यह रिसर्च का विषय है और अभी इस पर कोई भी बयान देना जल्दबाजी है। फिलहाल हम इसकी रिपोर्ट महाराष्ट्र सरकार को भी देंगे। उनके निर्देशों के अनुसार काम किया जायेगा।


अराधना मौर्या




Next Story
Share it