AIMIM के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद जमील भाजपा एजेंट: मौलाना सिराज मदनी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
AIMIM के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद जमील भाजपा एजेंट: मौलाना सिराज मदनी

पूर्व प्रभारी 286 विधानसभा सदर बहराइच मौलाना सिराज मदनी ने आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद जमील पर भाजपाई होने का आरोप लगाया है और कहा है। कि उनको बहराइच का जिलाध्यक्ष इसी लिए बनाया गया है। ताकि वह भाजपा से डील कर के मुसलमानों के वोटों का सौदा किया जा सके, लेकिन बहराइच की जनता राशिद जमील के मिशन को कामयाब नहीं होने देगी। राशिद जमील भाजपा से डील एवं सांठ गांठ करने में महारत रखते हैं, और उनको यह हुनर बखूबी आता है। इसी लिए राशिद जमील को बहराइच का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

मौलाना सिराज अहमद मदनी ने कहा कि राशिद जमील का पुराना रिकॉर्ड दागदार रहा है, उन पर कई मुकदमे भी चल रहे हैं, जेल भी जा चुके हैं और जिला बदर भी रह चुके हैं। उनके भाषणों से जिले और प्रदेश का माहौल ख़राब हो सकता है, गंगा जमुनी तहजीब तार तार हो सकती है, जब तक राशिद जमील एआईएमआईएम बहराइच के जिलाध्यक्ष रहेंगे मैं पार्टी में शामिल नहीं हूंगा, मौलाना मदनी ने कहा कहा कि मैं फिलहाल किसी भी सियासी पार्टी में नहीं जाऊंगा लेकिन जनता की रहनुमाई और उनको बेदार (जागरूक) करने के लिए काम करता रहूंगा।

मौलाना सिराज अहमद मदनी ने कहा कि बहराइच में आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिम्मेदारों से मैं अपील करना चाहता हूं कि अगर आप लोग हकीकत में मुसलमानों और कौम के हमदर्द हैं तो आप लोग राष्ट्रीय उलमा कौंसिल,पीस पार्टी,SDPI आदि मुस्लिम पार्टियों से गठबंधन क्यूं नहीं करते हैं जब कि आप लोग ओम प्रकाश राजभर और दूसरी छोटी-छोटी पार्टियों से गठबंधन करने के लिए कोशिश कर रहे हैं जो अपनी शर्तों के साथ भाजपा में जाने की बात करते हैं

प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मौलाना सिराज अहमद मदनी ने कहा कि 2022 के चुनाव में मैं मुसलमानों और सेक्युलर हिन्दू भाईयों से अपील करता हूं कि आप लोग अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में उन सेक्युलर पार्टियों को वोट दें जो भाजपा को हरा सके,

मौलाना सिराज अहमद मदनी ने कहा कि बहराइच में आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के देवीपाटन मंडल व बहराइच के जिम्मेदारों पर कुछ समय पहले लोगों से पैसे लेने का आरोप लग चुका है और यह डील जनता के सामने आ चुकी है,2022 चुनाव से पहले बहुत बड़ी डील होने वाली है देवीपाटन मंडल के जिम्मेदारों ने इसी लिए राशिद जमील को जिले की कमान सौंपी है और पार्टी का जिलाध्यक्ष बनवाया है ताकि वह अच्छी तरह पार्टी से डील करा सकें, क्यूं कि राशिद जमील को भाजपा से डील कराने में काफी महारत हासिल है।

Next Story
Share it