Top

दवाई लेने निकले युवक को थप्पड़ जड़नेवाले डीएम हटाए गए, IAS एसोसिएशन ने भी नहीं दिया साथ....

दवाई लेने निकले युवक को थप्पड़ जड़नेवाले डीएम हटाए गए, IAS एसोसिएशन ने भी नहीं दिया साथ....

छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर द्वारा एक युवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर एक युवक के साथ बदसलूकी करते नजर आए थे. इसके बाद से कलेक्टर रणवीर शर्मा के व्यवहार की हर तरफ निंदा की जा रही है.

सोशल मीडिया पर उनके लिए तरह-तरह की बातें कही जा रही है. आईएएस एसोसिएशन ने भी रणबीर शर्मा के व्यवहार की निंदा की है. इन सबके बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर बड़ा एक्शन लिया है.

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it