सपा की सभाओ में पहुंच रहे आमजन

सपा की सभाओ में पहुंच रहे आमजन

विधानसभा चुनाव लेकर समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी लगातार प्रचार कर प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त जनता को सपा के पक्ष में करते नज़र आ रहे है।

विधानसभा मलिहाबाद के अंतर्गत ग्राम मलखापुर मजरा गहदो मे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएल वर्मा ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त है। मौजूदा सरकार में महंगाई, बेरोज़गारी से जनता का बुरा हाल है। केंद्र व प्रदेश ने मिलकर आम जनता को ठगने का काम किया है लेकिन समाजवादी पार्टी ने हमेशा हर वर्ग के लिए काम किया और आगे भी किया जाएगा। समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखते प्रदेश सरकार परेशान है। जनता ने उत्तर प्रदेश को पुनः विकास के पथ पर ले जाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन लिया है।

इस अवसर पर वरिष्ठ सपा नेता टीवी सिंह यादव , नंदू विश्वकर्मा,जिला सचिव विजय सिंह गौतम ,जिला सचिव छबि लाल रावत ,विधानसभा अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ शत्रोहन मौर्या,पूर्व प्रधान राम रावत ,मेहंदी हसन , ओमवीर यादव , राम आसरे रावत ,रमेश रावत कमलेश रावत महिमा खेड़ा, मुंशी लाल लोधी में उपस्थित रहे।

Next Story
Share it