रोज के चलते जाम ने सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने रौंदा-हुई दर्दनाक मौत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रोज के चलते जाम ने सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने रौंदा-हुई दर्दनाक मौत

राजधानी लखनऊ में सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार के दिन समय 110:00 बजे भीषण जाम लगा हुआ था रोज के चलते जाम ने एक महिला की जान ले ली । अधिकारियों की लापरवाही के चलते हर दिन लग रहा है भीषण जाम । लोगों की जा रही है जाने फिर भी अधिकारी बैठे हैं मोन । गौरी बाजार स्थित स्कूटर इंडिया चौराहा से चंद कदम पहले सड़क पार कर रही एक महिला को कानपुर की तरफ से लखनऊ आ रहे ट्रक के चालक ने रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह ग्यारह बजे लगभग सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के स्कूटर इंडिया चौराहे से चंद कदम पहले लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पार कर रही थी उसी समय कानपुर से लखनऊ की तरफ तेज रफ्तार ट्रक नंबर यूपी 32 डीएन 5511 के चालक मल्लू पुत्र माता प्रसाद निवासी राम बिहार कालोनी थाना सरोजनीनगर लखनऊ ने उसे ठोकर मार दी, जिससे उसका सिर ट्रक के पहिये के नीचे आ जाने से उसका चेहरा क्षत विक्षत हो गया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गयी ।

आसपास मौजूद लोगों द्वारा तत्काल ट्रक को रोककर उसके चालक को सरोजिनी नगर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया । ट्रक चालक मल्लू ने बताया मैं अपने घर से खाना खाकर सरोजनी नगर के बिजनौर स्थित भंडारी फार्म के पास बने वेयरहाउस से अपने ट्रक को लोड कराने जा रहा था । सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची सरोजनीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । सरोजनीनगर पुलिस द्वारा बताया गया मृतक महिला की उम्र लगभग 55 वर्ष है जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है । ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    TruckWomens
Next Story
Share it