भाजपा सरकार में गुंडागर्दी व मंहगाई चरम सीमा पर , गरीब बेहाल : सीएल वर्मा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भाजपा सरकार में गुंडागर्दी व मंहगाई चरम सीमा पर , गरीब बेहाल : सीएल वर्मा

प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है यह विचार सपा के कद्दावर नेता वासुदेव सिंह ने सपा के संभावित प्रत्याशी सीएल वर्मा के समर्थन आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुये व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि गांव से लेकर शहर तक सभी लोग परेशान हैं

सीएल वर्मा के समर्थन में विशाल जनसभा सपा कार्यकर्ताओ ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। सपा समर्थकों की भीड़ से भरे पंडाल को देख कर सपा नेताओं हौसले बुलंद हुए सभा को संबोधित करते हुए सपा नेता सीएल वर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई, व बेरोजगारी से त्राहि-त्राहि कर रही है, हर जगह अराजकता है गरीबों को अपनी रोजी-रोटी चलाना मुश्किल है भाजपा नेता 300 पार चिल्ला रहे हैं , प्रदेश की जनता आगामी चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेकने का काम करने जारही है ।

इसी क्रम में सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने आगामी विधान सभा चुनाव में सपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा को सम्बोधित करते हुये सपा के सोनीस मौर्या ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में गुंडागर्दी व मंहगाई है सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। वही, मनोज सिंह, बेचा लाल यादव ,रूपनरायन यादव ,लालबहादुर यादव , कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

इस मौके पर शिवबालक रावत,सपा नेता हलीम,वीरेंद्र सिंह यादव अल्लू पुर , पद्दमाकर यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख रामप्रसाद यादव, ओमवीर यादव , टीबी सिंह,रामविलास यादव, अभिराज सिंह, अशोक पारा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Next Story
Share it