बाबुल सुप्रियो के खिलाफ TMC उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बाबुल सुप्रियो के खिलाफ TMC उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन....



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान अब टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के समर्थन में बीजेपी विरोधी पार्टियां एकजुट होने लगी हैं. झारखंड के सीएम और झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने पहले ही ममता बनर्जी के लिए टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा की थी. अब समाजवादी पार्टी की राज्यसभा की एमपी जया बच्चन टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा करेंगी.

बता दें कि बीजेपी ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है. विधानसभा चुनाव के लिए पूरा दम-खम झोंक रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रचार में दम भरने अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन बंगाल चुकी हैं. टीएमसी के स्टार प्रचारकों में शामिल जया बच्चन बंगाली मूल के जरिए वोटरों को लुभाएंगी.

बता दें कि बिस्वास का मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो से हो रहा है. नंदीग्राम के बाद यह सीट भी काफी चर्चा में है. एक तरफ तीन बार के टीएमसी विधायक अरूप बिस्वास अपनी सीट बचाने के लिए मैदान में उतरने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बीजेपी की ओर से मैदान में उतर रहे हैं. बाबुल सुप्रियो एक लोकप्रिय गायक हैं और खासतौर पर बांग्ला सिनेमा में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है.

आपको बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी तृणमूल कांग्रेस के लिए वोट मांग चुके हैं. अब समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में रैली करेंगी. वह 5 अप्रैल से 8 अप्रैल तक पश्चिम बंगाल में रहेंगी. पश्चिम बंगाल के पहले दो चरणों के मतदान 27 मार्च और 1 अप्रैल को हो चुके हैं. अगले चरण का मतदान 6 अप्रैल को होगा.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it