केजरीवाल बोले- दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, लेकिन कुछ पाबंदियां होंगी....

  • whatsapp
  • Telegram
केजरीवाल बोले- दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, लेकिन कुछ पाबंदियां होंगी....



अरविंद केजरीवाल शनिवार को LNJP अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने कहा कि अस्पताल मैनेजमेंट को दुरुस्त करने की जरूरत है. कोरोना की स्थिति पर उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है. केजरीवाल ने कहा कि नवंबर में हमने जो तैयारी की थी, अब हम दोबारा उसी स्तर की तैयारी कर रहे हैं. आज हमने LNJP अस्पताल का निरीक्षण किया है. सीएम केजरीवाल ने बताया कि अभी हमारे पास 7-10 दिन की वैक्सीन है.

इस दौरान दिल्ली में फिर से लॉकडाउन की संभावना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने यह साफ कर दिया कि यहां कोई लॉकडाउन नहीं होगा, लेकिन जल्द ही नए प्रतिबंध लगाए जाएंगे.

आपको बता दें कि कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में जायजा लेने पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अधिकारियों की टीम भी मौजूद रही. दिल्ली में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.

पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 8521 नए मामले सामने आए, जो पिछले साल 11 नवंबर के बाद सबसे ज्यादा मामले हैं. पिछले साल 11 नवंबर को एक दिन में 8593 नए मामले सामने आए थे. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में आज रिकॉर्ड तोड़ टेस्ट हुए. पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1,09,398 टेस्ट हुए, जो अब तक का सबसे ज्यादा आंकड़ा है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it