महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक हादसा,8 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक हादसा,8 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

मुंबई 18 Dec, (Rns): महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। पिकअप वाहन और ऑटो रिक्शा की टक्कर में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, पुणे जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि आठ लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना पुणे से 150 किलोमीटर दूर स्थित कल्याण-अहमदनगर रोड पर हुई। पुलिस के मुताबिक, रविवार रात 11:30 बजे के करीब ये हादसा हुआ। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिकअप वाहन अहमदनगर से कल्याण की ओर जा रहा था। तभी पिंपलगांव जोगा में एक पेट्रोल पंप के पास उसकी ऑटो रिक्शा से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा और पिकअप वाहन के चालक समेत आठ लोगों की मौत हो गई है।

मरने वालों में एक पति-पत्नी और दो छोटे बच्चे शामिल हैं, जो क‍ि मढ़ में सब्जी का कारोबार करते थे। इस हादसे में मृतकों की कुल संख्या आठ है। इनमें पांच पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। मृतकों के नाम गणेश मस्करे (उम्र 30 वर्ष), कोमल मस्करे (उम्र 25 वर्ष), हर्षद मस्करे (उम्र 4 वर्ष) काव्या मस्करे (उम्र 6 वर्ष) हैं।

Next Story
Share it