Top

सरकार ने राबर्ट बाड्रा के घर आयकर का छापा डलवा कर गांधी परिवार को फिर से निशाना बनाया जाना शुरू कर दिया गया है: संजय राउत

सरकार ने राबर्ट बाड्रा के घर आयकर का छापा डलवा कर गांधी परिवार को फिर से निशाना बनाया जाना शुरू कर दिया गया है: संजय राउत

मुंबई, 07 जनवरी (हि.स.)। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने केंद्र सरकार पर गांधी परिवार को निशाना बनाने का आरोप लगाया है। राऊत ने कहा कि इसके लिए केंद्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है।

संजय राऊत ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं,लेकिन उन्हें अपशब्दों से नवाजा जा रहा है। राऊत ने कहा कि यह हमारी संस्कृति नहीं है। गांधी परिवार का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है, इसे भुलाया नहीं जा सकता है। राऊत ने कहा कि देश की राजनीति का इतिहास गवाह है, जिसे खत्म करने का ज्यादा प्रयास किया जाता है, वह फिनिक्स पक्षी की तरह तेज उड़ान भरता है।

राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नियोजित अध्यक्ष हैं और जब वे पार्टी से दूर हुए थे तो पार्टी को नुकसान हुआ था। अब राहुल गांधी ने फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनने की तैयारी दिखाई है,इसलिए केंद्र सरकार डर गई है। कांग्रेस पार्टी के नियोजित अध्यक्ष के रिश्तेदार राबर्ट बाड्रा के घर आयकर का छापा डलवा कर गांधी परिवार को फिर से निशाना बनाया जाना शुरू कर दिया गया है।

केंद्र सरकार की इसी तरह की कार्रवाई उनके विरुद्ध भी हो रही है। केंद्र सरकार इस तरह का कितना प्रयास करे फिर भी विपक्ष ताकतवर बनकर उभरने वाला है।

संजय राऊत ने कहा कि राजनीतिक पार्टी किसी न किसी के नाम पर ही चलती है। भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नाम पर चल रही है और पार्टी में अंतर्गत मतभेद हैं।

इसी तरह शिवसेना भी ठाकरे परिवार के नाम पर चल रही है। देश की राजनीति में इस तरह के और भी बहुत उदाहरण हैं। बदले की भावना से की गई राजनीति का जनता खुद जवाब देती है,यह केंद्र सरकार को नहीं भूलना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजबहादुर/रामानुज

Next Story
Share it