मुंबई पर फिर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, खूफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

  • whatsapp
  • Telegram
मुंबई पर फिर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, खूफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

(आरएनएस)। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर एक बार फिर से आतंकवादी हमले का खतरा मंडरा रहा है। देश की खूफिाया एजेंसियों ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है।इसको देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है और शहर की सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। जगह-जगह पर पुलिस बल तैनात किया गया है।इसके अलावा भीड़भाड़ वाली जगहों पर तलाशी अभियान के साथ मॉक ड्रिल करने के भी आदेश जारी किए गए हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, हमें भीड़भाड़ वाले इलाकों और धार्मिक स्थलों पर मॉक ड्रिल करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी पुलिस उपायुक्त अपने-अपने क्षेत्राधिकार में सुरक्षा की सक्रिय निगरानी कर रहे हैं। इसके तहत शुक्रवार को क्रॉफर्ड बाजार क्षेत्र में मॉक ड्रिल की गई है।उन्होंने कहा, मुंबई के मंदिरों को भी सतर्क रहने और ऐहतियात के तौर पर किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने को कहा गया है।

मुंबई दुर्गा पूजा, दशहरा और दिवाली जैसे बड़े त्योहारों के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, शहर नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भी तैयारियों में जुटा हुआ है।अधिकारी ने कहा, आगामी त्योहारों और विधानसभा चुनावों को देखते हुए सुरक्षा अभ्यास कर रहे हैं। माटुंगा में सुबह पुलिस निरीक्षण के बाद मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया, जबकि चेंबूर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया है।

Next Story
Share it