भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित कार्यक्रम का हुआ आयोजन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित कार्यक्रम का हुआ आयोजन

भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार मंडल अमेठी में कार्यशाला का आयोजन एसडीएम कॉलोनी अमेठी में किया गया।उपरोक्त कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रभारी से लेकर बूथ अध्यक्ष तक आहूत किए गए थे। यह बैठक विधानसभा के प्रभारी व भारतीय किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री श्री सुरेश मौर्य जी के मुख्य अतिथि में संपन्न हुई।बैठक में कार्यक्रम प्रभारी की भूमिका देव प्रकाश पांडे ने निभाई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी ने की ।बैठक का संचालन महामंत्री राकेश पांडे ने किया। बैठक में वेद प्रकाश तिवारी, मनोज तिवारी, भूपेंद्र मिश्रा ,अजीत सिंह,रामखेलावन मौर्य, दीपक पांडे कृष्ण देव अरविंद पांडे रविप्रताप सिंह सतीश मिश्र सहित ढेर सारे कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैठक में अमेठी विधायक महारानी गरिमा सिंह जी भी उपस्थित रही।उन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में बताया के कार्यकर्ता उत्साहित हैं, मैं सभी कार्यकर्ताओं से पुनः यह अपील करती हूं कि कमल के फूल को ही जीता कर इस बार भी अमेठी से भेजना है। बैठक में बोलते हुए रविंद्र सिंह ने कहा कि हमारी सुरक्षा हमारे देश की रक्षा और हमारा स्वाभिमान सिर्फ भाजपा के हाथों में ही सुरक्षित है।इस कामकाजी बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा के प्रभारी श्री सुरेश मौर्य जी ने विभिन्न तरीकों से कार्यकर्ताओं से वृत लेते हुए उन्हें आगामी कार्यक्रमों की योजना बताया। 25 नवंबर को जौनपुर चलने के लिए सभी की तैयारी पर विशेष जोर दिया। बूथों की संरचना और उनको श्रेणीवार विभाजित करने की योजना भी बताई।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री देव प्रकाश पांडे ने कहा कि हमें देश में रहने वाले ऐसे लोगों से खतरा है जो हमारे बहिन बेटियों के अतिरिक्त हमारे सैनिकों तक को नहीं बख्श ते हैं और उन पर भी पत्थरबाजी करते हैं ऐसे लोगों से बचने के लिए हमें भाजपा को वोट करना चाहिए।

हमारा वोट ही उनके ऊपर हमारी प्रमुख चोट होगा।उपरोक्त सभी के अतिरिक्त जिला कार्य समिति सदस्य आदरणीय गिरजा शंकर शुक्ला जी आदरणीय श्री कला यादव जी आदरणीय रामखेलावन मौर्य जी राधे मोहन सिंह जी रामबली सिंह जी वीर सहित ढेर सारे कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे। अंततः मंडल बैठक की समाप्ति की घोषणा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी जी ने किया।

Next Story
Share it