प्रियंका गांधी की 31 अक्टूबर को गोरखपुर में होगी ऐतिहासिक रैली

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
प्रियंका गांधी की 31 अक्टूबर को गोरखपुर में होगी ऐतिहासिक रैली

जनपद से हजारों की संख्या में जाएंगे किसान। आगामी 31अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी की गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में होने वाली रैली में देवरिया जिले से पांच हजार किसान जाएंगे ।

उक्त बातें टाउन हाल स्थित कांग्रेस कार्यालय पर उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस पूर्वी जोन के चेयरमैन सुयश मणि त्रिपाठी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

श्री मणि ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश और देश की सत्तासीन सरकार सिर्फ साम्प्रदायिकता को बढ़ावा देने वाली बाते बोलकर देश की जनता को गुमराह करती है पूरा देश महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से कराह रहा है अपना हक मांगने वालों को गाड़ियों तले रौंदा जा रहा है। अब तक के इतिहास में इतनी महंगाई कभी नहीं हुई पेट्रोलियम पदार्थो की बेतहाशा महंगाई से गृहस्थी के सभी सामान महंगे हो गए है कोरोना काल में हर व्यक्ति खस्ताहाल हो गया है। लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं बेरोजगारी और महंगाई के नाते लोग आत्महत्या करने को मजबूर हो गए हैं। प्रदेश सरकार सिर्फ झूठे विज्ञापन के बल पर अपनी पीठ थपथपा रही है। किसान भारी बारिश और बाढ़ के चलते परेशान है। फसल नष्ट हो गई है खाद महंगा हो गया है और योगी सरकार झूठे किसानों के दोगुने आय का दावा कर रही है।

ऐसे में प्रदेश को एक नए युग के शुरुआत के लिए प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है। प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिए कांग्रेस प्रतिज्ञा रैली कर रही है। जिसमे लाखों लोग शामिल होंगे।प्रेस वार्ता में उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस पूर्वी जोन के सचिव सन्देश यादव, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश पाल धनगर मौजूद रहे।

Next Story
Share it