राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल बोले- भाजपा और कांग्रेस के कारण राजस्थान आईसीयू में भर्ती मरीज की तरह हो गया ।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल बोले- भाजपा और कांग्रेस के कारण राजस्थान आईसीयू में भर्ती  मरीज की तरह हो गया ।


राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को कहा कि राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात के कारण कानून व्यवस्था आईसीयू में पड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक हालातों के कारण अपराध भी चरम सीमा पार कर चुके हैं।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि बेनीवाल ने एक बयान देते हुए कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस एवं मुख्य विपक्षी दल भाजपा के अधिकतर नेताओं का जनता के हितों के साथ कोई सरोकार नहीं है। बेनीवाल के अनुसार राज्य में टीकाकरण पूरा होने के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बड़ा जन आंदोलन करेगी।

इस दौरान बेनीवाल ने भाजपा तथा कांग्रेस दोनों पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के नेता बयानों में व्यस्त रहें और ऑक्सीजन की कमी एवं महामारी के कारण राज्यों में मौतें होती रहे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राजस्थान के भाजपा के सांसद भी केंद्र में राज्य के लिए प्रभावी प्रतिक्रिया करने में नाकाम रहते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य के जो हालत बने हैं उसके लिए भाजपा एवं कांग्रेस दोनों जिम्मेदार हैं। राज्य में जारी राजनीतिक बयानबाजी के बारे में बेनीवाल ने 'गहलोत- वसुंधरा' गठजोड़ का अपना आरोप दोहराया और जनआंदोलन करने का ऐलान कर दिया ।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते राजस्थान में बलात्कार के एक के बाद एक घटनाएं आने के कारण राजनीति मे भी उबाल देखा जा रहा है। जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में कोरोना के संकट से स्थितियां सामान्य हो जाने के बाद पार्टी इसे लेकर जनआंदोलन करेगी।

बेनीवाल ने ट्वीट कर राजस्थान पुलिस और राजस्थान सरकार से इन प्रकरणों में तत्काल ठोस कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था के कारण राजस्थान में महिला उत्पीड़न और बालिकाओं के साथ कुकृत्य और छेड़छाड़ जैसे मामले बढ़ रहे हैं जो चिंताजनक हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it