पूर्व विधायक के नेतृत्व में मलिहाबाद में चला झंडा लगाओ अभियान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पूर्व विधायक के नेतृत्व में मलिहाबाद में चला झंडा लगाओ अभियान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के दिशा निर्देशन में अभियान के आठवें दिन भी झंडा लगाओ अभियान निरंतर इंदल कुमार रावत के नेतृत्व में सेक्टर तिरंगवांं मे एक दर्जन से ज्यादा गांव में झंडा लगाओ अभियान को सार्थक किया ।

इस अभियान के दौरान पूर्व विधायक दल कुमार रावत ने कई जगह चौपाल लगाकर लोगों को बताया कि वर्तमान में देश और प्रदेश की सरकार से जनता परेशान है क्योंकि महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है छात्रों की पढ़ाई उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है नौजवान बेरोजगारी की कगार पर पहुंच रहा है

भाजपा ने किसान की आय दुगनी का वादा किया था पर उसके विपरीत काम हो रहा है महंगाई के वजह से किसान बेबसी के आंसू बहा रहा है रसोई गैस के दाम इतने बढ़ा दिए कि गरीब व्यक्ति गैस सिलेंडर भरा नहीं पा रहा है गैस सिलेंडर फ्री बांटने का केवल लॉलीपॉप रहा उपभोक्ता के खाते मे सब्सिडी के पैसे नहीं लौटे।

ऐसी तमाम परिस्थितियों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सरकार समाजवादी पार्टी की लाना होगा। प्रदेश की जनता चुनाव निशान साइकिल की बाट जोह रही है क्योंकि जनता अखिलेश से उम्मीद लगाए बैठी है कि भविष्य में प्रदेश और देश बचेगा भारतीय संविधान बचेगा।

ग्राम गढ़ी जिंदौर, गदिया खेड़ा, शेननगर भटपुरवा , बाकी नगर ,फतेहपुर , रहीमाबाद चौराहा,कैथुलिया सहित दर्जनों गांवो में झण्डा लगाया ।

साथ में वरिष्ठ नेता अवधेश प्रताप सिंह, हारून आसिफ साहब , वीरेंद्र सिंह यादव प्रधान , राजवीर यादव उदय सिंह , रमेश यादव जी पूर्व प्रधान जालिम सिंह यादव राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा , सर्वेश यादव , संदीप यादव ब्लॉक अध्यक्ष मलिहाबाद राजू रावत विधानसभा अध्यक्ष मजदूर सभा राजेश रावत , युवा नेता रिंकू सिंह , युवा नेता फाजिल अंसारी पूर्व सभासद, भूपेंद्र सिंह, अवधेश सिंह, वीरेंद्र सिंह पूर्व प्रधान जौरिया, दर्जनों समाजवादी कार्यकर्ता शामिल रहे।

Next Story
Share it