पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: दिलीप घोष का टीएमसी पर आरोप , कहा-150 गुंडे हमारे मतदाताओं को डरा रहे....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: दिलीप घोष का टीएमसी पर आरोप , कहा-150 गुंडे हमारे मतदाताओं को डरा रहे....



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान सुबह करीब 7:00 बजे से शुरू हो गया है। इस बीच शुभेंदु अधिकारी समेत कई लोगों ने मतदान किया। इसी के साथ भाजपा प्रत्याशी खड़कपुर विधानसभा सीट के उम्मीदवार हिरन चटर्जी ने भी अपना वोट डाला। मीठा करने से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल के विकास कौन चाहते हैं जिसके लिए हमें सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल और महिला कॉलेज की जरूरत है। इसी के साथ उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

इसी बीच चुनाव के माहौल में आरोप-प्रत्यारोप लगातार बना हुआ है भाजपा के उम्मीदवार दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के 150 गुंडे उनके पोलिंग एजेंट को घेर कर डरा रहे थे हालांकि उन्हें मतदान केंद्र पर नहीं जाने दिया। इसी के साथ प्रधानमंत्री ने भी असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण में बस पति वार को हो रहे मतदान के लिए लोगों को भारी संख्या में लोकतंत्र के इस उत्सव में मजबूती के साथ भाग लेने की अपील की।

उन्होंने ट्वीट करके मतदाताओं से कहा कि असम चुनाव में आज दूसरे चरण के तहत मतदान हो रहा है। सभी योग्य मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के इस उत्सव को मजबूत बनाएं।'' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बंगाल के लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की। मतदाताओं की सुरक्षा के लिए पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण में आइटीबीपी के जवान तैनात किए गए हैं जो वोट डालने में भी लोगों की मदद कर रहे हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it