Top

कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, टायर फटने से बालू से लदा ट्रक स्कार्पियो पर पलटा....

कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, टायर फटने से बालू से लदा ट्रक स्कार्पियो पर पलटा....

.

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। शादी समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो पर बालू से लदा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अपनी जान कूदकर बचाई। दोनों घायल हैं। मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है। घटना कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे की है। कोखराज थाना के शहजादपुर से बारात लौट रही थी। इस दौरान एक स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे। यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया। इस वजह से स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। गौरतलब हो कि इससे पहले यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर इनोवा कार यूपी रोडवेज बस से जाकर टकरा गई थी। हादसा इतना भीषण था कि इनोवा कार के अगले हिस्से का परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत (4 Dead) हो गई जबकि एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया था।

जब यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी बालू से लदा ट्रक अचानक स्कॉर्पियो पर पलट गया और स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। गनीमत रही कि, दो लड़कियों ने स्कॉर्पियो से कूद कर अपनी जान बचा ली। स्कॉर्पियो में कुल दस लोग सवार थे। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। फिलहाल पुलिस-प्रशासन की टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है।

शिवांग

Next Story
Share it