Top

यूपी में राजभर के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे ओवैसी। 'भागीदारी संकल्प मोर्चे' में हुए शामिल।

यूपी में राजभर के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे ओवैसी।    भागीदारी संकल्प मोर्चे में हुए शामिल।


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जो कि 2022 में होने वाला है, इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में गतिविधियां तेज हो गई है। ताजा घटनाक्रम में एआईएमआई एम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ओमप्रकाश राजभर के 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में शामिल हुए।

असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी ओमप्रकाश राजभर के लीडरशिप में लड़ेगी। साथ ही कहा कि जल्द ही वह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से भी मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि राजधानी के एक होटल में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से काफी देर हुई बैठक के बाद ओवैसी ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि

राजनीति के दौर में जब दो नेता एक साथ मिलते हैं तो इस बात का अर्थ आप लोग जानते हैं। यकीनन हमारी आज बातचीत हुई है। एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ रहेगी।

ओवैसी ने कहा कि जनवरी में प्रोग्राम बनेगा और मीटिंग्स भी होंगी। बिहार में जो कामयाबी उनके पार्टी को मिली है, उसमें ओमप्रकाश राजभर का सहयोग था। बिहार की कामयाबी से हौसला मिला है, जिस चीज को अब हम कायम रखेंगे।

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने सभी राजनीतिक पार्टियों पर आरोपों की बौछार करते रहे। जिसके बाद उन्होंने 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ रहने की घोषणा की।

नेहा शाह

Next Story
Share it