Top

अस्पताल के ड्राइवर ने आया कर्मी से की छेड़छाड़

अस्पताल के ड्राइवर ने आया कर्मी से की छेड़छाड़


जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं के सुरक्षा की लगातार बात कर रहे हैं तो वहीं है दूसरी ओर सरकारी अस्पतालों के

अंदर ही महिलाएं सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। जब सरकारी अस्पतालों की अंदर काम करने वाली महिलाएं ही अस्पताल के कर्मचारियों से सुरक्षित नहीं है तो बाहर से आने वाली महिलाओं के साथ वहां किस तरह का व्यवहार होता होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

ताजा मामला हजरतगंज स्थित सिविल हॉस्पिटल का है जिसमें वहां की वार्ड आया मीरा यादव का आरोप है कि सीएमएस के ड्राइवर रेहान ने उनके साथ छेड़छाड़ तथा मारपीट की है जिसकी शिकायत मीरा यादव ने सिविल अस्पताल के सीएमएस व निदेशक से करने के साथ-साथ हजरतगंज थाने में भी इसकी शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। मीरा यादव ने सिविल अस्पताल के सीएमएस के ड्राइवर रेहान पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि वह रात 12:00 बजे जब अपनी ड्यूटी पर थी तभी रेहान वहां पर आया और गंदे गंदे इशारे करने लगा जिस पर मैंने उससे कहा कि जाओ अपनी डयूटी करो यहाँ मुझे परेशान मत करो, जिस पर रेहान बोला कि मैं नही जाऊँगा तुम क्या करोगी क्या यह तुम्हारा हॉस्पिटल है, जिसके बाद रेहान मुझसे बहस करने लगा और मेरे साथ मारपीट भी की। मीरा यादव का कहना है कि इससे पहले भी रेहान कई बार इस तरह ने की हरकत कर चुका है।

शिवांग

Next Story
Share it