Top

"कार्यकर्ता संगठन सृजन अभियान" का अजय राय ने किया शुभारंभ

कार्यकर्ता संगठन सृजन अभियान का अजय राय ने किया शुभारंभ


बड़ागांव/वाराणसी

बड़ागांव विकास खंड के धौकलगंज बाजार में मंगलवार को पिण्डरा विधानसभा के पूर्व विधायक अजय राय ने सोलह लोगो को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए कार्यकर्ता संगठन सृजन अभियान की शुरुआत किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव विश्वविजय सिंह ने भाजपा की नीति को गलत बताते हुए कहा कि आज भाजपा जिस बिकास की बात करके वाहवाही लूट रही है उसकी नीव कांग्रेस के ही द्वारा रखी गई है।

जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल अपनी पार्टी में शामिल नए सदस्यों को पद गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए उनका उत्साबर्धन किया।

पूर्व विधायक ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आवारा पशु किसानों की फसल को बर्बाद कर रहे है अभी हाल ही में इन पशुओं की आक्रमकता से विराव के अवकाश प्राप्त प्रवक्ता की जान चली गई लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नही दे रही है।

पिण्डरा विधानसभा का विधायक रहते हुए मैंने अनगिनत विकास कार्य किये जिसे जनता आज भी भली भांति जानती है।प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार का इस और कोई ध्यान नही है। इस अवसर पर जिला सचिव जितेंद्र सेठ, जिला उपाध्यक्ष श्रीप्रकाश सिंह,बचऊ सिंह, नीरज त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष राजू राम, मुनीब पटेल कड़ेदीन जयसवाल सहित अन्य कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता लोकतंत्र सेनानी पं रामशिरोमणि मिश्रा एवं संचालन मन्नालाल राजभर ने किया । आये हुए सभी अतिथियों का आभार ब्यक्त किया।

Next Story
Share it