भारतीय जनता पार्टी का ध्येय राष्ट्र निर्माण है: श्री स्वतंत्र देव सिंह,प्रदेश अध्यक्ष

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भारतीय जनता पार्टी का ध्येय राष्ट्र निर्माण है: श्री स्वतंत्र देव सिंह,प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ 09 अप्रैल 2021, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह अमरोहा, गाजियाबाद, हाथरस व आगरा में जिला पंचायत चुनाव तैयारियों का जाएजा लेने तथा पार्टी की रणनीति को पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के बीच साझा करने के लिए पहुंचे।

श्री सिंह ने कहा कि जिसने बूथ जीत लिया उसने चुनाव जीत लिया। इसलिए प्रत्येक बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से सतत सम्पर्क व सतत संवाद करते हुए मोदी सरकार व योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ हर घर तक पहुंचना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए प्रत्येक चुनाव महत्वपूर्ण है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है। अनुशासनहीनता के विरूद्ध पार्टी से निष्कासन समेत कठोर कार्यवाही की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जी ने पंचायत जिला चुनाव संचालन समिति तथा वार्ड प्रभारियों की बैठक में कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ध्येय राष्ट्र निर्माण है। हमें भारत को आत्मनिर्भर भारत बनाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारें भ्रष्टाचार मुक्त भारत की ओर अग्रसर हैं।

केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे पात्र व्यक्ति को मिला है और इससे भ्रष्टाचार पर रोक लगी है। गांव, गरीब, किसान, शोषित, पीड़ित, वंचित, महिलाओं एवं युवाओं के साथ ही समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कार्य किए हैं।

श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सभी वार्ड प्रभारी समूह के साथ अलग-अलग बैठक करें तथा घर-घर सम्पर्क में ग्राम संयोजको की टोली को सक्रिय करें। इसके साथ ही बस्ते के प्रबन्धन की व्यवस्था भी सुचारू रूप से करें। आगामी दिनों में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी तथा जिले के बडे नेताओें का वार्ड के गांव में चैपाल कार्यक्रम होंगे।

इसके साथ ही मोर्चों के सम्मेलन बड़ी आबादी वाले गांव में सुनिश्चित किए जाए। जिसकी तैयारी के लिए प्रत्येक गांव से पंाच-पांच कार्यकर्ताओं की सूची सभी मोर्चें तैयार करें।

Next Story
Share it