उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ....



उत्तर प्रदेश में कई दिनों से चल रही मंत्रिमंडल विस्तार की रुकावट के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे। आपको बता दें कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पिछले कई दिनों से भोपाल में थी परंतु मंत्रिमंडल के विस्तार में आ रही अटकलों का समाधान निकालने के लिए लखनऊ पहुंची।

भोपाल में हो रहे कई कार्यक्रमों को रद्द कर के राज्यपाल गुरुवार सुबह ही लखनऊ वापस आए हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ भी बस्ती और सिद्धार्थ नगर का दौरा करके लखनऊ में मुलाकात के लिए पहुंचे। जिसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री और राज्यपाल में चर्चा होगी।

आपको बता दें कि नए मंत्रिमंडल के नाम को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है और सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि योगी मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे शामिल हो सकते हैं।बताया गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम को करीब 7:00 बजे राजभवन पहुंचकर मुलाकात करने पहुंचे। और इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल को श्री विष्णु और उनके अवतार की पुस्तक भी भेंट की।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम को लखनऊ आनेके बाद सात बजे राजभवन पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल को श्री विष्णु और उनके अवतार पुस्तक को भेंट की। वह लगभग 40 मिनट राजभवन में रुके। इस मुलाकात के दौरान राज्य भवन के प्रवक्ता ने दोनों की मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया परंतु अभी तक मुलाकात को लेकर मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कोई खबरें सामने नहीं आई है।

नेहा शाह

Next Story
Share it