Top

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव संतोष.....

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव संतोष.....



उत्तर प्रदेश में सरकार के नेतृत्व में बदलाव की अफवाह के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने पार्टी के समीक्षा अभियान में खुद को बेहतर साबित किया। आपको बता दें कि इस समस्या अभियान के लिए उत्तर प्रदेश का दौरा करने वाले एक शीर्ष बीजेपी नेता ने महामारी के संकट से निपटने और दैनिक मामलों की संख्या को 5 हफ्ते के भीतर 93% कम करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव संतोष ने लखनऊ से लौटने के बाद ट्वीट के जरिए कहा कि पांच हफ्तों में, योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश ने नए दैनिक मामलों की संख्या में 93% की कमी की। उन्होंने कहा कि याद रखें यह 20 करोड़ से ज्यादा की आबादी वाला राज्य है। जहां नगर पालिका के मुख्यमंत्री 1.5 करोड़ की आबादी वाले शहर का प्रबंधन नहीं कर सके, वहां योगी जी ने काफी प्रभावी ढंग से सब कुछ मैनेज किया।

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव संतोष और यूपी के भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्य की राजधानी लखनऊ में दो दिवसीय समीक्षा में भाग लिया। क्योंकि सरकार के कोविड-19 संकट से निपटने की काफी आलोचना की जा रही थी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों से गंगा नदी में तैरते शवों की तस्वीरें अंतरराष्ट्रीय मीडिया तक प्रचलित हो गई थी। जिसके बाद पार्टी के कई विधायकों और सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया था।

इतना ही नहीं इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कोरोनावायरस प्रसार और यूपी में क्वॉरेंटाइन केंद्रों की स्थिति पर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के गांवों और छोटे शहरों में पूरा मेडिकल सिस्टम राम भरोसे है। परंतु इसके बाद स्वयं नीति आयोग समिति स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा उत्तर प्रदेश के प्रबंधन की तारीफ की गई थी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में वायरस की स्थिति पर फ़िलहाल नियंत्रण देखा जा रहा है क्योंकि योगी आदित्यनाथ की टीम द्वारा लगातार गांव और अन्य क्षेत्रों में भी डोर टू डोर टेस्ट और सर्वेक्षण किए जा रहे हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it