Top

भारतीय जनता पार्टी भारत रत्न डा. भीमराव आम्बेडकर की जयन्ती को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी।

भारतीय जनता पार्टी भारत रत्न डा. भीमराव आम्बेडकर की जयन्ती को समरसता दिवस के रूप में  मनाएगी।

लखनऊ 08 अप्रैल 2021, भारतीय जनता पार्टी भारत रत्न डा. भीमराव आम्बेडकर की जयन्ती को समरसता दिवस के रूप में हर बूथ पर मनाएगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल ने 14 अप्रैल को डा. भीमराव आम्बेडकर जी की जयन्ती पर दो दिवसीय कार्यक्रमों के माध्यम से बाबा साहब को श्रद्धांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम तय किया है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि डा. भीमराव आम्बेडकर जयन्ती की पूर्व सन्ध्या पर अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता 13 अप्रैल को दीपोत्सव कार्यक्रम के तहत बाबा साहब की प्रतिमाओं पर दीप जलाएंगे।

वहीं 14 अप्रैल को सभी बूथों पर पार्टी के पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, महापौर, आयोगों-निगमों के अध्यक्ष व सदस्य सहित जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं के साथ ही जनमानस बाबा साहब के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित करके नमन करेगें। इसके साथ ही चैराहों व अन्य सार्वजनिक स्थालों पर स्थित डा. भीमराव आम्बेडकर जी की प्रतिमाओं पर माल्र्यापण करके पुष्पाजंलि अर्पित करेंगे।

श्री शुक्ल ने बताया कि डा. भीमराव आम्बेडकर जी की जयन्ती पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में पार्टी कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए समरसता दिवस मनाएगी। कार्यक्रमों की श्रृंखला में पार्टी सेवा बस्तियों में पहुंचकर विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से डा. आम्बेडकर को कृतज्ञ श्रद्धासुमन अर्पित करेगी।

Next Story
Share it