विवादित बयान - राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, बीजेपी वाले वोट मांगने दो पैर से आए,तो उनको चार पैर से वापस भेजो।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
विवादित बयान - राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, बीजेपी वाले वोट मांगने दो पैर से आए,तो उनको चार पैर से वापस भेजो।


सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बोले- भाजपा के नेता वोट मांगने आए तो महिलाएं करें उनकी पिटाई।


सत्ताधारी भाजपा पर निशाना साधते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने महिला मतदाता से कहा कि वे वोट मांगने वाले भाजपा नेताओं की पिटाई करें।


बता दें कि ओमप्रकाश राजभर के साथ ओवैसी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ आपसी चर्चाओं की बात आ रही है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि विधानसभा चुनाव में भाजपा जैसी मजबूत पार्टी को देखते हुए तीनों आपस में गठबंधन कर सकते हैं।


ओमप्रकाश राजभर ने फिर से अपने बयानों को दोहराते हुए संवाददाताओं से कहा कि हां, मैंने इस सप्ताह की शुरूआत में अपनी वाराणसी की बैठक में मौजूद महिलाओं से कहा था कि अगर भाजपा नेताओं ने उनके लिए 33 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित करने और मुद्रास्फीति की जांच करने के अपने वादे को पूरा नहीं किया है, और फिर भी वे वोट मांगने आते हैं, तो उन्हें चार पैरों से वापस भेजा जाना चाहिए।


इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा नेता गांजा और दारू पीते हैं और अपने भाषणों में बड़े-बड़े वादे करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं ने उन्हें वोट दिया लेकिन वे हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये सहित अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रही हैं। दो करोड़ नौकरियों का वादा भी अधूरा रह गया है जबकि रसोई गैस, दाल और सरसों के तेल की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है।


नेहा शाह


Next Story
Share it