सपा सासंद शफीकुर्रहमान के बयान पर बोले बीजेपी नेता सुब्रत पाठक कहा - सामाजवादी बोल रहे तालिबान के बोल

सपा सासंद शफीकुर्रहमान के बयान पर बोले बीजेपी नेता सुब्रत पाठक कहा - सामाजवादी बोल रहे तालिबान के बोल

सपा के सासंद शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा सांसद द्वारा तालिबान के समर्थन से पता चलता है कि इनको सांसद बनाने वालों की मानसिकता क्या है?

गौरतलब है कि अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो जाने के बाद संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्ररहमान ने तालिबानियों के समर्थन में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भारत जब ब्रिटिश शासन के अधीन था, उस वक्त हमारे देश ने आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी।

अब तालिबान अपने देश को मुक्त कराकर चलाना चाहता है। तालिबान वो ताकत है, जिसने अमेरिका और रूस जैसे मजबूत देश को अपने देश में टिकने नहीं दिया।

जिसके बाद ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर कहा कि 'उत्तर प्रदेश के समाजवादी सांसद द्वारा तालिबान का समर्थन दर्शाता है कि उनकी और इन्हें सांसद बनाने बालों की मानसिकता क्या है ? जिनके जेहन में ही जेहाद है ऐसे सभी लोग मानवता के दुश्मन हैं समाजवादी पार्टी को वोट देने बाले विचार करें क्या वो तालिबान के साथ हैं?

विवादों मे आने के बाद सपा सांसद ने सफाई देते हुए कहा कि

मैंने ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया है (तालिबान की तुलना भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों से करना)। मेरे बयान का सही अर्थ नहीं निकाला जा रहा है।

मैं भारत का नागरिक हूं, अफगानिस्तान का नहीं। वहां पर जो हो रहा है उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं अपनी सरकार की नीतियों के साथ हूं।

नेहा शाह

Next Story
Share it