छठे चरण में आतंक के सौदागरों का सफाया तय - स्वतंत्र देव सिंह

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
छठे चरण में आतंक के सौदागरों का सफाया तय - स्वतंत्र देव सिंह


लखनऊ-बलिया/जौनपुर/देवरिया 01 मार्च 2022। छठे चरण के मतदान से पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को बलिया, मुगराबादशाहपुर, और देवरिया विधानसभाओं में तूफानी जनसभाएं कीं और दोनों ही जगह समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मुगराबादशाहपुर में जनसभा को संबोधित करने से पहले हर-हर महादेव का नाद किया और लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मार्च आ गया है और सपा के सफाए का समय भी तय हो गया है। छठे चरण का मतदान यह तय कर देगा कि गुंडागर्दी और आतंक के सौदागर हमेशा-हमेशा के लिए यूपी छोड़ देंगे। 10 मार्च को परिणाम आएगा और 11 मार्च से उत्तर प्रदेश में सपा का चुनाव प्रचार कर रहे गुंडे यूपी छोड़कर भागेंगे।

देवरिया विधानसभा में जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2012 से 2017 तक सपा का स्यापा लोगों ने झेला है और उसके बाद 325 सीट देकर उससे मुक्ति पाई है। जगह-जगह सपा ने पोस्टर लगवाए हैं कि अखिलेश आ रहे हैं, मैं ये बता देना चाहता हूं कि ना तो अखिलेश आ रहे हैं और ना ही यूपी की जनता उन्हें आने देगी। श्री सिंह ने कहा कि जो विकास उत्तर प्रदेश में बीते पांच सालों में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किया है वह लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा था। यूपी में बिजली ना रहना आम बात थी। लोग उम्मीद ही नहीं करते थे कि बिजली कभी यूपी में चौबीस घंटे भी रह सकती है, लेकिन भाजपा की सरकार ने यह कर दिखाया। योगी आए और चौबीस घंटे की बिजली लाए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी-योगी ने उत्तर प्रदेश की जनता को महीने में दो बार राशन देकर जान भी बचाई है और कोरोना से उत्तर प्रदेश की रक्षा करके हमारा जहान भी बचाया है। श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि 10 मार्च के बाद जिस दिन योगी आदित्यनाथ दोबारा शपथ लेगें, उनके शपथ लेते ही बचे खुचे गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।

श्री सिंह ने कहा कि हर कार्यकर्ता और हर वोटर को मोदी-योगी बनकर जिम्मेदारी से यह सुनिश्चित करना होगा कि उनकी घर, उनकी गली और उनके बूथ का हर वोट कमल के निशान पर पड़े. उन्होंने कहा कि यूपी का हर वोटर ये याद रखे कि आज उत्तर प्रदेश में अगर बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध कम हुए हैं, पुलिस अगर आज सुनवाई करती है तो उसके पीछे कानून की मजबूती जिम्मेदार है जो भाजपा ने किया है. आज हमारी बेटियों पर निगाह डालने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता.

श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जमकर विकास भी करती है और संस्कृति के सम्मान का संस्कार भी है। एक गरीब परिवार में जन्मा व्यक्ति नरेंद्र मोदी आज देश का प्रधानमंत्री है, क्या उनके सरकारी निवास में एक भी परिवार का आदमी, यहां तक की उनकी मां भी रहती है? नहीं रहती, क्योंकि उनका जीवन पूरे देश की हर मां, हर बहन और हर नागरिक को समर्पित है। मुख्यमंत्री योगी की जमकर प्रशंसा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि अपने पिता की मौत होने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घर नहीं गए बल्कि अस्पतालों के चक्कर काटकर कोरोना पीड़ितों का हाल-चाल लेते रहे।

Next Story
Share it