'भाजपा के नाम से ही विरोधी ऐसे डरकर भागते हैं जैसे हनुमान जी का नाम सुनकर भागते हैं भूत - केशव प्रसाद मौर्य'

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भाजपा के नाम से ही विरोधी ऐसे डरकर भागते हैं जैसे हनुमान जी का नाम सुनकर भागते हैं भूत - केशव प्रसाद मौर्य



लखनऊ/जौनपुर/आजमगढ़/गाजीपुर/ 04 मार्च 2022। हम सत्ता में गरीबों का शोषण करने के लिए नहीं, बल्कि गुंडों की ठुकाई करने के लिए आते हैं। हमारे लिए गरीब-गरीब एक समान, किसान-किसान एक समान, हिन्दू हो या मुसलमान, हमने कभी कोई भेदभाव नहीं किया है। यह बातें शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने सातवें चरण के चुनाव के लिए जौनपुर, आमजगढ़, गाजीपुर और सोनभद्र विधानसभा की चुनावी जनसभाओं में कहीं।

समाजवादी पार्टी पर हमलावर मौर्य ने दावा किया कि केवल छह चरणों में ही भारतीय जनता पार्टी 300 सीटें पार कर रही है। इससे अखिलेश यादव की कंपनी घबरा गई है। डिप्टी सीएम ने चुनौती के लहजे में कहा कि अखिलेश यादव के गुंडे और अपराधी 10 मार्च को सीधे रास्ते पर आ जाएंगे, नहीं तो उल्टा खड़ाकर उनको सीधा कर दिया जाएगा। उन्होंने समझाया कि साइकिल पर बटन दबाने का मतलब है कि बिलों में घुसे गुंडे फिर बाहर आकर उत्पात मचाएंगे। उन्होंने कहा कि नौजवान साथियों ने कमल खिलाने की ठान ली है। अब दुनिया की कोई ताक़त भाजपा को रोक नहीं सकती। उन्होंने कहा कि केवल पांच साल में ही बदलापुर की हालत बदल गई। पहले यहां सपा की गुंडागर्दी का साम्राज्य था। भय का माहौल था। लेकिन कमल का फूल खिलने के बाद भय जाता रहा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की साइकिल चकनाचूर हो गई है। बहुजन समाज पार्टी का कुछ अता-पता नहीं है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सभी विरोधी घबड़ाए हैं। मोदी जी के केन्द्र में रहते हुए इनका भ्रष्टाचार कभी नहीं चल पाएगा। मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद कहा था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा और जिसने खाया उससे वसूल करके गरीबों के चरणों में रख देने का काम करूंगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस वाले भाजपा का नाम सुनकर रफ़ूचक्कर हो जाते हैं। जनता कहती है कि दो साल से कोरोना काल में मोदी जी और योगी जी की सरकार फ्री में राशन दे रही है। साथ में चना, तेल, नमक भी दे रही है। जब विरोधी दलों के लोग इनके पास जाते हैं तो गांव में सीधे-साधे लोग कहते हैं कि हमने जिनका नमक खाया है, उसी को वोट देंगे। तब यह लोग ऐसे भागते हैं जैसे हनुमान जी का नाम सुनकर भूत भागते है।


Next Story
Share it